चहल के बर्थडे पर रोमांटिक हुईं वाइफ धनश्री, दुनिया के सामने कह दी अपने दिल की ये सबसे बड़ी बात

नई दिल्ली: टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का आज 31वां जन्मदिन है. चहल के जन्मदिन के मौके पर उनकी वाइफ धनश्री वर्मा रोमांटिक हो गईं और उन्होंने दुनिया के सामने अपने दिल की सबसे बड़ी बात कह दी. धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति युजवेंद्र चहल के लिए एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है.  

धनश्री ने दुनिया के सामने कह दी दिल की सबसे बड़ी बात

धनश्री वर्मा ने अपने पति युजवेंद्र चहल के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जब आप दयालु, मददगार, विनम्र, निस्वार्थ होने और उन गुणों को कुछ गंभीर कौशल के साथ ले जाने की बात करते हैं तो वह मिस्टर युजवेंद्र चहल हैं. आपमें अपने रुतबे को लेकर कोई अहम नहीं है. इस स्तर तक पहुंचना और मुकाम हासिल करना आसान नहीं है. आप लोगों और देश के लिए जो करते हैं वह कमाल है. आपका दिल काफी बड़ा है. मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है. मुझे हमेशा आप पर बहुत गर्व है हैप्पी बर्थडे.'

दिसंबर 2020 में हुई थी चहल-धनश्री की शादी 

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी चर्चित कपल हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. युजवेंद्र चहल और धनश्री ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में शादी की थी.

कौन हैं धनश्री?

धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 15 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं. इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती है. इस यूट्यूब चैनल पर वह अपने डांस अकादमी के वीडियो भी अपलोड करती हैं. धनश्री ने साल 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है.

श्रीलंका दौरे पर हैं चहल

युजवेंद्र चहल इस समय श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम के साथ हैं. श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत 2-0 से अजेय बढ़त लिए हुए है. आज यानी शुक्रवार को भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और आखिरी वनडे मैच खेला जाएगा. वनडे सीरीज के बाद 25 जुलाई से 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी.

पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी .