पुलिस के हत्थे चढ़ी Glamorous Gangster, Venezuela की राजधानी में मचा रखा था आतंक; कई को मार गिराया

काराकस: वेनेजुएला की हॉट लेडी गैंगस्टर (Female Gangster of Venezuela) को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 22 वर्षीय कार्ला डियाज टोरेल्बा (Carla Díaz Torrealba) वेनेजुएला की अपराध-ग्रस्त राजधानी काराकस में आतंक का पर्याय बन गई थी. उस पर दूसरे गैंग के कई सदस्यों को मौत के घाट उतारने का आरोप है. कार्ला पहले दुश्मनों को अपने हुस्न के जाल में फंसाती, फिर उनकी हत्या कर देती थी. 

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, गैंगस्टर कार्ला डियाज टोरेल्बा (Carla Díaz Torrealba) किस्मत से पुलिस के हत्थे चढ़ गई. दरअसल, पुलिस को खबर मिली थी कि कुख्यात अपराधी कार्लोस लुइस (Carlos Luis) को राष्ट्रपति महल के पास देखा गया है. इसके बाद पुलिस ने कार्लोस को पकड़ने के लिए ऑपरेशन शुरू किया. हालांकि, कार्लोस मौके से भाग निकलने में सफल रहा, लेकिन कार्ला पुलिस के हाथ लग गई.

VIDEO

ग्लैमरस गैंगस्टर कार्ला एक बच्चे की मां है और वो नियमित रूप से अपने हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है. अधिकाश तस्वीरों में उसे घातक हथियारों के साथ देखा जा सकता है. इंस्टाग्राम पर गैंगस्टर के करीब 1,400 फॉलोअर्स हैं. पुलिस का कहना है कि कार्ला कुख्यात अपराधी कार्लोस लुइस की प्रमुख सहयोगी है. लोकल मीडिया के के मुताबिक, कार्ला अपने प्रतिद्वंद्वियों को ठिकाने लगाने के लिए अपनी खूबसूरती का इस्तेमाल करती है.

फीमेल गैंगस्टर पहले दुश्मनों को हनी ट्रैप में फंसाकर उनका अपहरण करती, फिर उन्हें मौत के घाट उतार देती है. उसे इससे पहले 2019 में डकैती के मामले में गिरफ्तार किया गया था. कार्ला के बॉस कार्लोस लुइस को पुलिस एक दशक से तलाश कर रही है. उसके सिर पर 500,000 डॉलर का इनाम भी है, लेकिन इसके बावजूद कोई उसके बारे में जानकारी देने की हिम्मत नहीं करता. गौरतलब है कि काराकास दुनिया के उन तमाम शहरों में शामिल है, जहां सबसे ज्यादा हत्याएं होती हैं. यहां लोग अपनी जान बचाने के लिए गैंगस्टरों को प्रोटेक्शन मनी देते हैं.

 

पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी .