गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं अनिल कपूर? जर्मनी जाकर शेयर किया वीडियो; फैंस हुए परेशान


वीडियो में अनिल (Anil Kapoor) काले रंग का कोट पहने नजर आ रहे हैं, जिसे ब्लैक कैप और ब्लैक ट्राउजर के साथ टीमअप किया है.

Trending Photos

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) इन दिनों जर्मनी में हैं और उन्होंने इस टूर से अपना आखिरी वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने इस बात का खुलासा किया है कि आज उनके ट्रीटमेंट का आखिरी दिन है और वह डॉक्टर से मिलने के लिए जा रहे हैं.

इलाज कराने जर्मनी गए अनिल कपूर
वीडियो में अनिल (Anil Kapoor) काले रंग का कोट पहने नजर आ रहे हैं, जिसे ब्लैक कैप और ब्लैक ट्राउजर के साथ टीमअप किया है. वीडियो के कैप्शन में अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने लिखा, स्नो पर एक परफेक्ट वॉक. जर्मनी में लास्ट डे. मैं अपने लास्ट ट्रीटमेंट के लिए Dr. Muller से मिलने जा रहा हूं. उनका और उनके मैजिकल टच का शुक्रगुजार हूं.

फैंस को नहीं बताया क्या है बीमारी
खूबसूरत स्नोफॉल के बीच अनिल कपूर (Anil Kapoor) जर्मनी की सड़कों पर वॉक करते दिखाई पड़ रहे हैं. लेकिन अनिल कपूर (Anil Kapoor) द्वारा इस बात का खुलासा किया जाना कि वह इलाज के लिए जर्मनी गए हैं, लोगों को काफी परेशान कर रहा है. अमूमन सितारे किसी बड़ी बीमारी के इलाज के लिए विदेश जाते हैं. एक्टर का विदेश जाना फैंस को काफी ज्यादा परेशान कर गया है.

फैंस के बीच चिंता का माहौल
अनिल कपूर (Anil Kapoor) के तमाम फैंस ने कॉमेंट करके पूछा है कि आखिर वो किस चीज का इलाज कराने जर्मनी गए हैं. एक्टर ने अभी तक किसी भी कॉमेंट का खुलकर जवाब नहीं दिया है. लेकिन देखना होगा कि दिग्गज एक्टर कब तक इस सवाल का जवाब देते हैं. क्योंकि फैंस के बीच अनिल कपूर (Anil Kapoor) की सेहत को लेकर फिक्र लगातार बढ़ती जा रही है.

इसे भी पढ़ें: Anupama Anuj Wedding: अनुज-अनुपमा की होगी शादी? हल्दी सेरेमनी की PHOTOS सेट से लीक!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Anil KapoorAnil Kapoor FansAnil Kapoor TreatmentAnil Kapoor DiseaseAnil Kapoor GermanyAnil Kapoor IllAnil Kapoor HospitalizedAnil Kapoor Viral News