WhatsApp के नए फीचर ने मचाया तहलका, स्टेटस को लेकर हुआ बड़ा बदलाव; जानकर खुशी से झूम उठेंगे आप

नई दिल्ली. वॉट्सएप(WhatsApp)  को आज के समय में आराम से दुनिया का सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग एप कहा जा सकता है. पिछले कुछ समय से वॉट्सएप अपने यूजर्स को खुश करने के लिए कई सारे नये फीचर्स और अपडेट्स जारी कर रहा है जिन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है. खबरों की मानें तो जल्द ही वॉट्सएप स्टेटस (WhatsApp Status) से जुड़ा एक ऐसा अपडेट जारी किया जाने वाला है जिसके बारे में सुनकर यूजर्स खुशी से झूम उठेंगे. 

WABetaInfo की एक रिपोर्ट का यह कहना है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वॉट्सएप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे आप एप पर स्टेटस लगाने में अगर कोई गलती कर देते हैं तो आपके पास स्टेटस को तुरंत डिलीट करने का ऑप्शन होगा. एक नई रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सएप स्टेटस के लिए एक ‘अन्डू’ बटन दिया जाएगा जिससे आप तुरंत ही गलत स्टेटस या फिर गलती से लगे स्टेटस को रिमूव कर पाएंगे. 

आपको बता दें कि अभी भी आप अपने लगाए हुए स्टेटस को डिलीट कर सकते हैं लेकिन ऐसा करने के लिए आपको स्टेटस के कॉलम में जाकर उसे सिलेक्ट करना होगा और उसके बाद ही आप इसे डिलीट कर पाएंगे. इस प्रक्रिया में काफी टाइम लगता है और ऐसा संभव है कि आप जिन लोगों से अपने स्टेटस को बचाने की कोशिश कर रहे हैं या फिर अपने गलत स्टेटस को हटाने की कोशिश कर रहे हैं, वो उतनी देर में स्टेटस को देख लें. 

आपको बता दें कि इस फीचर को अब तक जारी नहीं किया गया है और फिलहाल इसे वॉट्सएप बीटा के एंड्रॉयड वर्जन 2.21.22.6 पर टेस्ट किया जा रहा है. जब इसकी टेस्टिंग सफलतापूर्वक पूरी हो जाएगी, इसे जारी कर दिया जाएगा.

पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी .