इस दिग्गज ने उड़ाया Pakistan की टीम का मजाक, कहा, 'India की B Team भी उन्हें हरा देगी'

नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने श्रीलंका टूर (Sri Lanka Tour) पर जाने वाली टीम इंडिया (Team India) की जमकर तारीफ की है. इसके साथ ही उन्होंने अपने मुल्क की टीम का मजाक उड़ाया है.

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुवाई में यंग टीम इंडिया (Team India) ने श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ 2 वनडे मैच में ही सीरीज पर कब्जा जमा लिया. दीपक चाहर (Deepak Chahar), पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और ईशान किशन (Ishan Kishan) ने इस सुनहरे मौके को जमकर भुनाया और ये साबित कर दिया कि वो इंटरनेशनल क्रिकेट में लंबी रेस के घोड़े हैं.
 

यह भी पढ़ें-
 

दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, 'जिस तरह राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने टीम इंडिया (Team India) के साथ काम किया है वो तारीफ डिजर्व करते हैं. उन्होंने जिस तरह कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की हौसलाअफजाई की है, इस हिसाब से भारत की 'बी टीम' पाकिस्तान (Pakistan) को जरूर हरा देगी.'

 

 
 

दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने बड़ा दावा किया है, उन्होंने कहा, 'भारत टी-20 वर्ल्ड कप से पहले कोई लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट नहीं खेलेगी, लेकिन आईपीएल (IPL) के जरिए उनकी अच्छी लय बरकरार रहेगी. मुझे लगता है कि फाइनल में भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच मुकाबला होगा.'

पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी .