50 एयर होस्टेस ने बीच चौराहे पर उतार दिए कपड़े, शर्म से पानी-पानी हो गए लोग


Viral News: इटली (Italy) के एक चौराहे तब हड़कंप मच गया जब बड़ी संख्या में एयर होस्टेस ने एक साथ अपने कपड़े उतार (Air Hostess Strips Down) दिए और प्रदर्शन करने लगे. ये एयर होस्टेस (Air Hostess) एलिटालिया एयरलाइंस (Alitalia Airlines) की पूर्व एयर होस्टेस हैं. जब एयर होस्टेस ने अपने कपड़े उतारना शुरू किए तो भीड़ इकट्ठा हो गई और सब उन्हें देखने लगे.

सीएनएन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, करीब 50 एयर होस्टेस ने इटली (Italy) के कैम्पीडोग्लियो (Campidoglio) में प्रदर्शन किया. ये एयर होस्टेस सैलरी कट और नौकरी जाने की वजह से परेशान हैं. (फोटो साभार- द हिल)

बता दें कि एलिटालिया एयरलाइंस (Alitalia Airlines) को आईटीए एयरवेज (ITA Airways) को टेकओवर कर लिया है. इसकी वजह से एलिटालिया एयरलाइंस में काम करने वाले बहुत सारे कर्मचारियों की नौकरी चल गई. (फोटो साभार- द हिल)

जान लें कि एलिटालिया एयरलाइंस में करीब 10 हजार 500 कर्मचारी काम करते थे लेकिन आईटीए एयरवेज में केवल 2 हजार 600 कर्मचारियों को ही नौकरी मिल पाई है. (फोटो साभार- द हिल)

आईटीए एयरवेज में काम करने वाले एक कर्मचारी ने कहा कि उन्हें उनकी सीनियारिटी के हिसाब से जॉब नहीं मिली है. सैलरी भी पहले से काफी कम कर दी गई है. इसके अलावा उन्हें ये भी नहीं पता है कि जॉब आगे कब तक रहेगी? (फोटो साभार- द हिल)

एयर होस्टेस के प्रदर्शन पर आईटीए एयरवेज के प्रेसीडेंट अल्फ्रेडो अल्टाविला (Alfredo Altavilla) ने कहा कि सभी कर्मचारी कंपनी के नियमों को मानते हैं और उन्होंने कॉन्ट्रेक्ट पर साइन किया. मुझे नहीं लगता कर्मचारी स्ट्राइक करेंगे. अगर वो ऐसा करेंगे तो उनके खिलाफ प्रदर्शन होगा. (फोटो साभार- द हिल)